English Hindi December 01, 2020

ਦੁੱਖ ਸੁੱਖ ਪਰਦੇਸਾਂ ਦੇ

बराक ओबामा ने कोरोना वायरस को लेकर डोनाल्ड ट्रंप पर बोला जोरदार हमला

October 22, 2020 10:17 AM

- कहा- कोरोना से जो खुद को नहीं बचा पाया, वह हमें कैसे बचाएगा

फिलाडेल्फिया , 22 Oct 2020
पूर्व राष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक पार्टी के सदस्य बराक ओबामा ने कोरोना वायरस को लेकर वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर जोरदार हमला बोला है। ओबामा ने कहा, जो व्यक्ति खुद को बचाने के लिए बुनियादी कदम नहीं उठा सकता है, वह अचानक से हम सब को कैसे बचा लेगा। 

फिलाडेल्फिया में लिंकन फाइनेंशियल फील्ड के बाहर से बोलते हुए, ओबामा ने कहा, हम कोरोना वायरस महामारी से आठ महीनों से जूझ रहे हैं। देश में एक बार फिर संक्रमण में बढ़ोतरी हो रही है। डोनाल्ड ट्रंप अचानक से हम सभी की रक्षा करने वाले नहीं हैं। वह खुद को बचाने के लिए बुनियादी कदम भी नहीं उठा सके हैं। 

रैली के दौरान ओबामा ने मतदाताओं से अपील की कि वह बड़ी संख्या में चुनावी बूथ तक पहुंचे, क्योंकि आने वाले अगले 13 दिन दशकों तक मायने रखने वाले हैं। उन्होंने कहा, हम इस तरह के अगले चार और साल बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।  

'यूएस ट्रंप' पर चुटकी लेते हुए पूर्व राष्ट्रपति ओबामा ने कहा, यह एक रियलिटी शो नहीं है, बल्कि वास्तविकता है, जहां लोगों को खुद के काम को गंभीरता से लेने में असमर्थ रहने पर उसके परिणाणों के साथ जीना होता है। 

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, वे (रिपब्लिकन) अन्य लोगों को क्रूर और विभाजनकारी और जातिवादी होने के लिए कहते हैं और यह हमारे समाज के ताने-बाने को तोड़ देता है। साथ ही यह हमारे बच्चों को चीजों को देखने के तरीके को प्रभावित करता है और यह उन तरीकों को भी प्रभावित करता है जो हमारे परिवारों को मिलते हैं।

- एएनआई
 

Have something to say? Post your comment